- लॉग इन करने की कोशिश करने पर "अमान्ये उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड" का एरर मेसेज मुझे क्यों मिल रहा है ?
ऐसा निम्नलिखित समस्याओं में से किसी एक की वजह से हो सकता है:- जाँच करें कि कहीं आप गलत उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड का उपयोग तो नही कर रहे हैं।
- पासवर्ड केस सेंसिटिव होता है, इसलिए उसी तरह से पासवर्ड टाइप करें जैसा आपने तब किया था जब हमारे पास पंजीकरण किया था।
- यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो लॉग इन पेज पर दिखाई देने वाले "पासवर्ड भूल गए?" लिंक का उपयोग करें।
- रजिस्टर करने की कोशिश करते हुए, मुझे "इस ईमेल से जुड़ा एक अकाउंट मौजूदा है?" संदेश क्योंप मिलता है ?
सका मतलब है कि आप ने पहले से ही उस विशेष ईमेल आईडी के माध्यम से हमारे पास अकाउंट रजिस्ट र करवा रखा है। यदि आपको हम से एक्टिवेशन ईमेल नहीं मिला है, तो रजिस्टर्ड ईमेल एड्रेस से to support@olabs.co.in पर एक ईमेल भेजें।